Saturday , September 22 2018

मौलाना तौकीर रज़ा ने पूछा : बिना जानकारी दिए मुझे कैसे पर्सनल लॉ बोर्ड का सदस्य बना दिया?

बरेली। मौलाना तौकीर रज़ा खान ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष को पत्र लिखकर पूछा है कि बिना जानकारी दिए मुझे कैसे बोर्ड का सदस्य बना दिया गया?
बोर्ड के अध्यक्ष राबेह हसनी नदवी को भेजे पत्र में मौलाना ने कहा है कि मुझे बड़े अफ़सोस के साथ लिखना पड़ रहा है कि मेरी जानकारी के बगैर मुझे मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का सदस्य कैसे बना दिया गया है।

जिम्मेदार बोर्ड होने के नाते मुझसे सदस्यता के मसले पर कोई चर्चा नहीं की गई और ना ही मशविरा किया गया बल्कि गुप्त तरीके से बोर्ड की वेबसाइट पर मेरा नाम बोर्ड के सदस्यों की सूची में शामिल कर लिया गया।

मुझे अफ़सोस तब हुआ जब एक जिम्मेदार इंसान ने फोन पर यह जानकारी मुझे दी और साथ ही इसका एक प्रिंट भी दिया। मेरी बिना जानकारी के मुझे सदस्य बना देना किसी भी तरह से मुनासिब नहीं है। मुझे आपसे उम्मीद है कि आप इस मसले पर यकीनन गौर करेंगे और मेरा नाम बोर्ड के पैनल और वेबसाइट से जल्द ही हटा देंगे।

मौलाना ने कहा कि उन्होंने यह पत्र 6 फरवरी को बोर्ड के अध्यक्ष राबेह हसनी नदवी को भेजा था लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आने की स्थिति में पत्र को जाहिर करने का फैसला लिया है।

TOPPOPULARRECENT