बाबरी मस्जिद फैसला आने से पहले मायावती ने बयान देकर राजनीतिक माहौल..?

बाबरी मस्जिद फैसला आने से पहले मायावती ने बयान देकर राजनीतिक माहौल..?

मायावती ने कहा है कि राम मंदिर के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद फैसला जो भी आए, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सुप्रीम कोर्ट में चल रही राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई पर बयान दिया है। मायावती ने कहा है कि राम मंदिर के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद फैसला जो भी आए, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए और इसी से देश में सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण कामय होगा। मायावती ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बयान दिया है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, अपने ट्वीट संदेश में मायावती ने लिखा ”माननीय सुप्रीम कोर्ट की विशेष पीठ का बाबरी मस्जिद/ रामजन्म भूमि प्रकरण पर दिन-प्रतिदिन की सुनवाई के बाद आगे जो भी फैसला आए उसका सभी को अवश्य ही सम्मान करना चाहिए और देश में हर जगह साम्प्रदायिक सौहार्द का वातावरण कायम रखना चाहिए। यही व्यापक जनहित व देशहित में सर्वोत्तम होगा।”

माननीय सुप्रीम कोर्ट की विशेष पीठ का बाबरी मस्जिद/ रामजन्म भूमि प्रकरण पर दिन-प्रतिदिन की सुनवाई के बाद आगे जो भी फैसला आए उसका सभी को अवश्य ही सम्मान करना चाहिए और देश में हर जगह साम्प्रदायिक सौहार्द का वातावरण कायम रखना चाहिए। यही व्यापक जनहित व देशहित में सर्वोत्तम होगा।

Top Stories