मायावती ने इस पार्टी से गठबंधन खत्म किया, अकेले लड़ेंगी चुनाव!

मायावती ने इस पार्टी से गठबंधन खत्म किया, अकेले लड़ेंगी चुनाव!

बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हरियाणा में दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी से गठबंधन तोड़ने की घोषणा कर दी है। मायावती ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की पार्टी के साथ सीटों के बंटवारे पर समझौता नहीं हो सका है।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला के अनुचित रवैये के कारण सीटों के बंटवारे का समझौता नहीं हो पाया है और बसपा की हरियाणा यूनिट के सुझाव पर गठबंधन समाप्त करने का फैसला किया गया है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, मायावती ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा ”बीएसपी एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसके हिसाब से हरियाणा में होने वाले विधानसभा आमचुनाव में श्री दुष्यन्त चैटाला की पार्टी से जो समझौता किया था वह सीटों की संख्या व उसके आपसी बंटवारे के मामले में उनके अनुचित रवैये के कारण इसे बीएसपी हरियाणा यूनिट के सुझाव पर आज समाप्त कर दिया गया है।”

बीएसपी एक राष्ट्रीय पार्टी है जिसके हिसाब से हरियाणा में होने वाले विधानसभा आमचुनाव में श्री दुष्यन्त चैटाला की पार्टी से जो समझौता किया था वह सीटों की संख्या व उसके आपसी बंटवारे के मामले में उनके अनुचित रवैये के कारण इसे बीएसपी हरियाणा यूनिट के सुझाव पर आज समाप्त कर दिया गया है।

मायावती ने हरियाणा की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया, उन्होंने अगले ट्वीट संदेश में लिखा ”ऐसी स्थिति में पार्टी हाईकमान ने यह फैसला किया है कि हरियाणा प्रदेश में शीघ्र ही होने वाले विधानसभा आमचुनाव में अब बीएसपी अकेले ही अपनी पूरी तैयारी के साथ यहाँ सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।”

Top Stories