Friday , May 25 2018

PM मोदी की जीत ईमानदारी की जीत नहीं, बीजेपी ने घोटाले और धांधलीबाजी की ताकत UP में झोंक दी: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मान्यवर कांशीराम के जन्मदिन पर बीजेपी पर जमकर बोला। यूपी चुनाव के नतीजों पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि मोदी की जीत ईमानदारी की जीत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मोदी आरएसएस के एंजेंडे पर चलकर आरक्षण को प्रभावहीन बना देंगे या आरक्षण खत्म कर देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मायावती ने आगे कहा कि भाजपा की जीत घोटाले वाली जीत है जो देश की जनता के गले से नहीं उतर पा रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी ने घोटाले, धांधलीबाजी और बेईमानी की पूरी ताकत यूपी में झोंक दी। अगर ये मणिपुर गोवा और पंजाब में ऐसा करते तो पकड़े जाते।

उन्होंने मीडिया के लोगों से भी कहा कि अगर आप लोग भी ईमानदार हैं तो आपके भी गले से भी ये बात नहीं उतरेगी। पत्रकारों से उन्होंने यहाँ तक कहा कि आपके चैनल मालिक बीजेपी एंड कंपनी से मिले हुए हैं। हमारे लोगों ने हमें जरूर वोट दिया है, लेकिन वोटिंग मशीन से बीजेपी का वोट निकल रहा है। इतना ही नहीं मुस्लिम और दलित बहुल क्षेत्र में भी बीजेपी का ही वोट निकल रहा है।

बीजेपी वाले कहते हैं कि तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का वोट हमें मिला है। अगर ये मुस्लिम महिलाओं के इतने शुभचिंतक थे तो 20-25 सीट मुस्लिम औरतों को ही देकर देखते। लेकिन एक भी सीट मुसलमानों को नहीं दिया गया।

बीजेपी के चाल-चरित्र औऱ नीयत से आरक्षण को खतरा है। 2019 में मोदी केंद्र में वापस आने के रणनीति के तहत भले ही अभी आऱक्षण से कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे लेकिन इसके बाद अपने आरएसएस के एंजेंडे पर अमल करेंगे। मायावती ने कहा कि ये जातिवादी लोग किस्म-किस्म के हथकंडे इस्तेमाल करके आपको नीचा दिखाते रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT