Wednesday , December 13 2017

भाजपा पर बरसीं मायावती, कहा- दलित, मुस्लिम और पिछड़ों के साथ अधिकारी भेदभाव कर रहे हैं

बसपा सुप्रीमों मायावती ने लखनऊ में आज उत्तर प्रदेश स्टेट यूनिट के अन्तर्गत आने वाले सभी मंडल, जिला और विधानसभा यूनिट के समस्त प्रमुख पदाधिकारियों, जिम्मेवार कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

बसपा के उत्तर प्रदेश स्टेट कार्यालय में आयोजित इस बैठक में ‘बीएसपी का सपना सरकार हो अपना’ मूवमेंट के लिए पूरे तन, मन, धन से काम करने और इसे जारी रखने के लिए बसपा कार्यकर्ताओं ने शपथ ली।

इस बैठक में केंद्र सरकार ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा की बीजेपी और आरएसएस की जातिवादी, सांप्रदायिक नीतियों, उनके सीक्रेट एजेंडों के कारण गरीबों, दलितों और पिछड़ों की का तिरस्कार सरकारी स्तर पर काफी बढ़ा है। जो देशहित में बड़ी चिंता की बात है।

बीजेपी सरकार दलितों और मुसलमानों को हर तरह से डराने और आतंकित करके उन्हें दूसरे दर्जे का नागरिक जैसा जिंदगी बिताने को मजबूर करने वाला भीषण माहौल बनाने की कोशिशें कर रही है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी व मोदी सरकार के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेकों हथकंडों के साथ-साथ संविधान हुए लोकतंत्र के खिलाफ नीतियों के कारण आज देश में हर तरफ डर, आतंक, हिंसा, बेचैनी से अफरातफरी जैसा माहौल है।

TOPPOPULARRECENT