Me Too: अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुनाई आपबीती, बोली- ब्रेकअप के बाद मुझे दी गयी गालियां, की गयी मारपीट!

Me Too: अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुनाई आपबीती, बोली- ब्रेकअप के बाद मुझे दी गयी गालियां, की गयी मारपीट!

#Metoo मूवमेंट के शुरू होने के बाद बॉलीवुड की महिलाएं खुलकर सामने आ रही हैं और अपने साथ हुए उत्पीड़न की आपबीती सुना रही हैं। उन्हें लोगों से खुलकर सपोर्ट भी मिल रहा है। बॉलीवुड से नाना पाटेकर, विकास बहल, कैलाश खेर, रजत कपूर, चेतन भगत और आलोक नाथ जैसे जाने माने चेहरों पर संगीन आरोप लग हैं।

#Metoo अभियान पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन सामने आए हैं अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस पर अपनी राय दी है। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा उन्हें खुशी है कि ये कैंपेन तेजी पकड़ रहा है।

ऐश्वर्या ने सोमवार को कहा- मैंने हमेशा इस बारे में बोला है, पहले भी बोला था फिर से बोल रही हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया को क्रेडिट देते हुए कहा- सोशल मीडिया ने औरतों को अपनी बात रखने का एक प्लैटफॉर्म दिया है। दुनिया के किसी भी हिस्से में रहने वाली महिलाएं बोल रही हैं और उन्हें सुना जा रहा है।

ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि अपनी कहानी शेयर करने का कोई भी सही या गलत समय नहीं होता है। जब भी उन्हें मदद मिलेगी और उनके अंदर हिम्मत और आत्मविश्वास आएगा वो अपनी स्टोरी शेयर करेंगी। ऐसा नहीं है कि यह अभी हो रहा है लंबे समय से ये सब चीजें हो रही हैं। मुझे खुशी है कि अब इस मूवमेंट को सही दिशा मिल गई है।

ऐश्वर्या ने अपने पुराने रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे ब्रेकअप के बाद उसने मुझे कॉल किया और मुझे गालियां दी। उस वक्त उसने मेरे साथ मारपीट भी की। खुशनसीब हूं कि कोई निशान नहीं पड़े। मैं काम पर ऐसे जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो।

भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की, उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दस साल पहले साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीड के सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था।

Top Stories