#Me Too: सलमान खान पर इस मॉडल ने लगाया रेप का आरोप!

#Me Too: सलमान खान पर इस मॉडल ने लगाया रेप का आरोप!
Click for full image

बॅालीवुड स्टार सलमान खान पर भी अब मीटू कैंपेन के चलते यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। जी हां, बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सोहेल खान और अरबाज खान पर रेप का आरोप लगाया है।

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा को लॅान्च करने से पहले शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया और भूत का साया पड़वाया। साथ ही पूजा ने कहा कि उनके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात जाहिर की। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई तरह की बातें हो रही है। पूजा ने इस बात का भी खुलासा किया की फिल्म ‘सुल्तान’ के वक्त दोनों की फैमिली ने मिलकर उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था।

दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया था। उस टाइम दिल देके देखों से मैं बहुत फैमस हो गई थी, इसी कारण वो मेरे अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में आकर रहने लगे और उन्होंने ब्लैक मैजिक कर मुझपर भूत चढ़ाया।

और फिर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लॅान्च करवाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है। पूजा मिश्रा इसके पहले भी सलमान खान को लेकर सामने आ चुकी है और कई बातें बोल चुकीं है।

Top Stories