मेरठ: नगरनिगम की बैठक में बसपा और भाजपा पार्षदों में मारपीट, जमकर चले लात-घूसे

मेरठ: नगरनिगम की बैठक में बसपा और भाजपा पार्षदों में मारपीट, जमकर चले लात-घूसे

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मेरठ में नगर निगम की बैठक के दौरान भाजपा और बीएसपी पार्षदों के बीच जमकर मारपीट हुई है। मेरठ नगर निगम में वित्तीय वर्ष 2017-18 के रिवाइज़ड बजट पास करने के लिए नगर निगम बोर्ड ने बैठक बुलाई थी।

इस दौरान बैठक में बसपा और भाजपा के पार्षदों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। मामूली बात पर शुरू हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई की बात हाथापाई तक पहुंच गई।

दरअसल टाउन हॉल के तिलक सभागार में नगर निगम बोर्ड बैठक मेयर सुनीता वर्मा की अध्यक्षता में रिवाइज़ड बजट को लेकर बुलाई गई बैठक में सभी दलों के चुने गए पार्षद वहां पहुंचे थे।

इसी दौरान भाजपा पार्षद ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब विधानसभा और लोकसभा का सत्र चल रहा होता हैं तो नगर निगम की बैठक बुलाना नगर निगम अधिनियम का उल्लंघन है। भाजपा पार्षद ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के सदनों के सदस्य नगर निगम बोर्ड के नामित सदस्य भी होते हैं, ऐसे में उनकी अनुपस्थिति में बैठक कैसे बुलाई जा सकती है? इसके बाद भाजपा की पार्षद नगर निगम की बोर्ड बैठक का विरोध करने लगे। भाजपा पार्षदों ने बैठक तत्काल निरस्त कर उसे बाद में बुलाने को कहा, जिसके बाद सदन में में हंगामा शुरू हो गया। हंगामा इतना बढ़ गया कि हाथापाई होने लगी और जमकर लात घुसे भी चले।

Top Stories