ब्रिटेन की रॉयल मेघन ने यौनकर्मियों के समर्थन के लिए केले में लिखकर भेजी निजी संदेश

ब्रिटेन की रॉयल मेघन ने यौनकर्मियों के समर्थन के लिए केले में लिखकर भेजी निजी संदेश

लंदन : ब्रिटेन की शाही जोड़ी मेघन और हैरी ने यौनकर्मियों के समर्थन में केले पर एक मजबूत संदेश लिखर उनको बांटे, क्योंकि वह आज एक सेक्स वर्कर चैरिटी की यात्रा पर पति प्रिंस हैरी के साथ शामिल हुईं। मेघन और हैरी फूड पार्सल बना रहे थे महिला यौनकर्मियों को सौंपने के लिए, जब डचेस रॉयल जोड़ी को उनके साथ जुडने का विचार आया। शाही जोड़ी ने खुद से केले में एक मजबूत संदेश लिखे जिसमें शाही जोड़ी ने कहा आप विशेष और मजबूत हैं’, आप बहादुर हैं ’ इस तरह के संदेश किले में लिखकर प्रोत्साहन और सशक्तिकरण का संदेश दिया।

फिर केले ले जाने वाले पार्सल एक वैन में लाद दिए गए और सड़कों पर सेक्स वर्कर्स को चैरिटी वन 25 द्वारा वितरित किए गए, जो सेक्स उद्योग में महिला श्रमिकों और नशे की लत और अन्य जीवन-नियंत्रित मुद्दों से जूझ रहे लोगों की मदद करता है। स्वयंसेवकों और दाताओं से मिलने के बाद, दंपति एक आउटरीच वैन के भीतर बैठे, जो ब्रिस्टल की लाल बत्ती जिले में सप्ताह में पांच रातें, सड़कों पर महिलाओं को भोजन, गर्म कपड़े, कंडोम और सलाह पेश करती है।
ब्रिटेन की रॉयल मेघन ने यौनकर्मियों के समर्थन के लिए केले में लिखकर भेजी निजी संदेश 1
वे 43 वर्षीय पूर्व वेश्या सैम से भी मिले, जिन्होंने उन्हें बताया कि जब वह 14 या 15 ’की थीं, तब उन्हें वेश्यावृत्ति में कैसे लिप्त किया गया था और नशे के आदी हो गए थे। सैम ने कहा कि वह 25 की अपनी यात्रा के लिए आभारी हैं, उन्होंने कहा: यह आश्चर्यजनक है कि उन्होंने यहां आने के लिए चुना। यह दिल को छु लेने वाला पल है क्योंकि आपको लगता है कि इन महिलाओं को भुलाया नहीं जा सकता है। मैं अप्रैल में 13 साल के लिए सड़क से दूर और ड्रग्स से दूर रहा।

मेघन ने यह लिखा “मुझे लगता है कि वे इसे नहीं खा सकते हैं। मुझे लगता है कि केला जब तक सड़ नहीं जाता, तब तक मैं घर पर होता, क्योंकि मैं भी यही करती। उन्होंने कहा लेकिन ‘छोटी-छोटी चीजें’ बहुत मायने रखती हैं।

हैरी और मेघन से पहले ब्रिस्टल के ओल्ड विक थिएटर की यात्रा के साथ दिन की शुरुआत हुई और अंत में ईस्टर्न में एम्पायर फाइटिंग चांस से एक चैरिटी के लिए अपना रास्ता बनाया। गर्भवती मेघन, जो अप्रैल में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, एक रेशम शिफॉन ऑस्कर डे ला रेंटा मिड-ड्रेस में पहुंची, जिसकी कीमत लगभग £ 2,000 थी और इसमें एक वनस्पतिका सहित वनस्पतियों और जीवों की रंगीन वर्गीकरण की विशेषता थी।

Top Stories