Thursday , July 19 2018

योगी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ बगावती सुर : भाजपा मीडिया सेल की सदस्य की अमित शाह से गुहार

उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगे रेप के आरोप के बाद अब पार्टी के अंदर से ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ बगावती सुर सुनाई देने लगे हैं।

जनसत्ता में प्रकाशित खबर के अनुसार पार्टी की मीडिया सेल की सदस्य दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव रेप केस के मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से यूपी को बचाने की गुहार लगाई है। दीप्ति ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी सरकार के फैसले शर्मसार कर रहे हैं और ये कलंक कभी नहीं धुलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘आदरणीय भाई अमित शाह जी, उत्तर प्रदेश को बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं। ये कलंक नहीं धुलेंगे। आदरणीय भाई नरेंद्र मोदी जी और आपके साथ हम सबके सपने चूर-चूर होंगे।’ इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अचानक जो भी घटनाक्रम हुए हैं, वे दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इससे संगठन की 2019 की योजना पर पानी फिर जाएगा।

कुलदीप की गिरफ्तारी न होने से नाराज होकर ही दीप्ति ने यह ट्वीट किया। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग बाहर से आते हैं वह बीजेपी की रीति और नीति से अपरिचित होते हैं और आते से ही वह माननीय बन जाते हैं, लेकिन उन्हें माननीय बनने के बाद किस तरह से बर्ताव करना चाहिए, इस बात का ज्ञान नहीं होता है।

TOPPOPULARRECENT