Tuesday , July 17 2018

रेप और कत्‍ल से अच्‍छा है हस्तमैथुन करें पुरुष- विवादित लेखिका तस्लीमा नसरीन

Bangladesh Author Tasleema Nasreen. Express Photo by Tashi Tobgyal New Delhi 241016

दिल्ली की एक छात्रा के साथ बैठे एक अधेड़ शख्स द्वारा चलती बस में हस्तमैथुन की खबर पर विवादित लेखिका तस्लीमा नसरीन ने  ट्वीट कर सनसनी फैला दी है । तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा है कि आजकल के रेप कल्चर में यह कोई बहुत बड़ा अपराध नहीं है। तस्लीमा ने लिखा है कि मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें।

तसलीमा ने ट्वीट किया, “दिल्ली में एक भीड़ भरी बस में एक शख्स ने हस्तमैथुन किया, रेप कल्चर के दौर में इसे एक बड़ा अपराध नहीं माना जाना चाहिए, मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें, क्या पब्लिक में हस्तमैथुन करना अपराध है? चलिए, कम से कम यह एक विक्टिमलेस क्राइम तो है।” लेखन में महिलाओं के मुद्दे को जोर-शोर से उठाने वाली तस्लीमा का कहना है कि यह एक अपराध तो है, लेकिन उतना बड़ा नहीं और इस क्राइम में कोई पीड़ित नहीं है।

बता दें कि डीयू की इस छात्रा ने इस मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने दावा किया कि उसके बस में शोर मचाने पर भी कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि व्यक्ति ने कई बार उसकी कमर छूने की कोशिश की। इस मामले में वसंत विहार पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर यौन शोषण एवं सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने से जुड़ी आईपीसी की धाराओं के तहत 10 फरवरी को केस दर्ज किया था। लड़की ने अपने बयान में कहा था, “मैं कॉलेज से लौटते हुए बस में किताब पढ़ रही थी। मेरे पास बैठे व्यक्ति ने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया और यहां तक कि कई बार मेरी कमर छूने की भी कोशिश की।” उसने कहा, “मैंने उसकी हरकत का एक वीडियो बना लिया और उसपर चिल्लायी भी, लेकिन उसे समझ नहीं आया। मैंने लोगों का भी ध्यान खींचा, लेकिन सबने इसे नजरअंदाज कर दिया।” पुलिस इस केस के आरोपी की पहचान कर रही है।

TOPPOPULARRECENT