#MeToo: सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर लगा यौन शोषण के गंभीर आरोप

#MeToo: सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर लगा यौन शोषण के गंभीर आरोप
एक महिला ने ‘मी टू कैंपेन’ के जरिए आरोप लगाया है कि सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की और जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ गाली गलोच की.
महिला ने सोशल मीडिया फेसबुक पर लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर आरोप लगाते हुए लिखा कि, ‘जब मैंने उनके साथ डांस करने और इंटीमेट होने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरी कलाई पकड़ कर अपनी ओर जोर से खींचा.’ महिला ने आगे कहा कि, ‘ये वाक्या 1998 का है. जब मैं अपनी महिला दोस्त के जरिए अभिजीत से मिली थीं. उस दौरान होटल में म्युजिक का माहौल था और मैं डांस फ्लोर पर थीं. तभी अभिजीत भट्टाचार्य आए. वह मेरे साथ डांस करना चाहते थे. लेकिन मैंने अपनी पीठ शीशे की तरफ मोड़ी और डांस शुरू कर दिया.’
यह सिंगर को नागवार गुजरा और उन्होंने मेरी कलाई से मुझे जोर से खींचा. मुझे घूरने लगे, मुझे गाली देकर कहा कि तुम खुद को समझती क्या हो. तभी मुझे कान के पास किस किया और अपनी तरफ झुका दिया. तभी मैंने सिंगर को धक्का दिया और डीजे के पास भाग कर म्यूजिक बंद कराया.

महिला ने बताया कि डीजे वाला उसे बेहतर तरीके से जानता था इसीलिए उसने मेरा समर्थन किया. बता दें कि इससे पहले भी सिंगर पर छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है.

Top Stories