भारत में # MeToo लाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को हार्वर्ड विश्वविद्यालय से मिला निमंत्रण

भारत में # MeToo लाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को हार्वर्ड विश्वविद्यालय से मिला निमंत्रण

मुंबई : कई बोल्ड बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री भारतीय अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की है कि मैसाचुसेट्स में हार्वर्ड विश्वविद्यालय ने उन्हें 16 फरवरी 2019 को एक सम्मेलन में बोलने का निमंत्रण दिया है। यह कार्यक्रम हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड कैनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बोस्टन मैसाचुसेट्स में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया। जो 16 फरवरी 2019 को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड कैनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित एक प्रमुख कार्यक्रम है”


ब्यूटी क्वीन ने अक्टूबर 2018 में #MeToo आंदोलन को गति दी, जब उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ अपने यौन उत्पीड़न के आरोप के बारे में फिर से खोला, जो उन्होंने 2008 की फिल्म ‘Horn OK Please के दौरान आरोप लगाया था। उनके नेतृत्व के बाद, कई अभिनेत्रियों और अन्य महिलाओं ने कार्यस्थल में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहानियों को सार्वजनिक किया।

हार्वर्ड के लिए उनका निमंत्रण उनके प्रशंसक गर्मजोशी से लिया गया है.
कैप्रियोमार्की: “ऑल द बेस्ट तनुश्री। आप एक सच्चे चैंपियन हैं और भारत में मीटू आंदोलन के प्रणेता हैं। वहां जाएं, और हमेशा की तरह, हमें गर्व और नाम दें और उन सभी कमीनों को शर्मिंदा करें जिन्होंने आपको और अभिनेत्रियों को कंगना रनौत की तरह परेशान किया। यह ऐसे प्लेटफॉर्म हैं, जहां आपकी आवाज दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा सुनी जाएगी। कनाडा में सभी भारतीयों से प्यार और बधाई! ”

दत्तौशा: “आप पर बहुत गर्व है। न्याय के लिए लड़ते रहिए। हार मत मानिए।”

sunil.jangle: “महान काम और बिल्कुल आश्चर्यचकित नहीं। आपके द्वारा बोले गए शब्द POSH के बारे में आपकी समझ, बुद्धि और प्रतिभा को साबित करते हैं। शुभकामनाएं।” जैसा कि अब अपवाद से अधिक एक मानक है कुछ ट्रोल भी सक्रिय थे।

sa.chin3332: “यह केवल महिला न्याय के लिए प्रचार के लिए है। वह बॉलीवुड में बोल्ड अभिनेत्री में से एक हैं। आशिक बनाया आपने फेम गर्ल।”

prashantsingh0622: “केवल पब्लिसिटी नाना के लिए ही ऐसा क्यों किया जाता है।”

Top Stories