Sunday , November 19 2017
Home / Technology / Mi Mix 2 की बिक्री शुरू, चीन में सिर्फ 58 सेकंड में हुआ ऑफ स्टॉक

Mi Mix 2 की बिक्री शुरू, चीन में सिर्फ 58 सेकंड में हुआ ऑफ स्टॉक

शाओमी ने हाल ही में बिना बेजल वाला स्मार्टफोन Mi Mix 2 लॉन्च किया है. लॉन्च के बाद से यह स्मार्टफोन अपनी स्क्रीन को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. चीन में इसकी फ्लैश  सेल शुक्रवार को आयोजित हुई. रिपोर्ट के मुताबिक सेल की शुरुआत होते ही सिर्फ 58 सेकंड्स में यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया. आम तौर पर फ्लैश सेल में कितने फोन बिक्री के लिए होते हैं इसकी जानकारी नहीं दी जाती है.

फिलहाल कंपनी ने यह नहीं बताया है कि बिक्री के लिए कितने युनिट्स रखे गए थे.  शाओमी ने Mi Mix 2 के साथ Mi Note 3 भी लॉन्च किया था और इस फोन की भी बिक्री शुक्रवार को ही तय की गई. लेकिन इस फोन की बिक्री के आंकड़े फिलहाल सामने नहीं आए हैं.

पिछले साल कंपनी ने Mi Mix लॉन्च किया था, लेकिन इसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया . अब Mi Mix 2 को भारत में लॉन्च किया जाएगा. शाओमी के मुताबिक भारत में Mi Mix 2 इसी साल लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में कई खासियते हैं जो इसे दूसरे ट्रेडिशनल मोबाइल से अलग बनाते हैं.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच की है. यह फुल एचडी है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. इसके स्पेशल एडिशन डिवाइस की बॉडी सिरैमिक की है और चारों किनारे कर्व्ड हैं.

Mi Mix 2 की शुरुआती कीमत 3,299 युआन है. इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी. इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत 3599 युआन है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी होगी.

 इसके अलावा इसका तीसरा वैरिएंट 6GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी वाला है. इसकी कीमत 3900 युआन है. Mi Mix 2 स्पेशल एडिशन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 4699 युआन (लगभग 46072 रुपये) है.

Mi Mix 2 पिछले स्मार्टफोन की तुलना में पतला है.  यह सुपर ब्लैक कलर वैरिएंट में एवेलेबल होगा जिसमें फ्रंट और रियर कैमरे पर 18K गोल्ड प्लेटेड रिंग होगी.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह डुअल सिम स्मार्टफोन है और  इसमें क्वॉल्कॉम का हाई एंड प्रोसेसर Snapdragon 835 दिया गया है जो इसे फास्ट बनाएगा. बेहतर कैमरे के लिए कंपनी ने इसमें 4-ऐक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है. सेंसर की बात करें तो इसमें 1.25 माइक्रॉन लार्ज पिक्सल दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन का कैमरा Mi 6 वाला ही है और इसमें 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर दिया गया है.

TOPPOPULARRECENT