माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी के खुलासे के बाद मचा हड़कंप!

माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी के खुलासे के बाद मचा हड़कंप!

दिवंगत पॉप गायक माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी लिसा-मैरी प्रेस्ली का कहना है कि उन्हें दिग्गज गायक के साथ बच्चे पैदा करने से डर लगता था। प्रेस्ली 1994 से 1996 तक जैक्सन की पत्नी रहीं, यह वही समय था जब जैक्सन यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे थे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, कुछ ही समय तक टिकी इनकी शादी को लेकर कई सवाल उठाए गए। कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

2010 में टॉक शो होस्ट ओपरा विनफ्रे से बातचीत के दौरान प्रेस्ली ने कहा था, “मुझ पर बच्चे पैदा करने का दबाव था और मैं भी चाहती थी। लेकिन, मैं भविष्य के बारे में सोचती थी कि मैं कभी भी उनके (जैक्सन) साथ बच्चों की कस्टडी को लेकर उलझना नहीं चाहूंगी।”

लिसा ने कहा, “मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं उनसे टकराव नहीं चाहती थीं। मैं जानती थी कि मेरे बच्चे होंगे। मैं जानती थी कि बच्चों को एक सही परिस्थिति में दुनिया में लाना चाहिए, आपको सब कुछ ठीक और सुरक्षित सुनिश्चित करना पड़ता है।

मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह और मैं सच में एक साथ हैं।” माइकल जैक्सन का 25 जून 2009 को उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर में निधन हो गया था।

Top Stories