मध्य विद्यालय का शिक्षक कक्षा में हस्तमैथुन करते पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार

मध्य विद्यालय का शिक्षक कक्षा में हस्तमैथुन करते पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार

ओहियो : ओहियो में एक शिक्षक को अपने छात्रों के सामने हस्तमैथुन करते एक वीडियो पर कथित रूप से पकड़े जाने के बाद आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस के अनुसार, 41 वर्षीय ट्रेसी अब्राहम को क्रीकसाइड मिडिल स्कूल में मंगलवार को हिरासत में लिया गया था, जब एक छात्र ने उसे “कक्षा में हस्तमैथुन करते हुए देखा था जब वह कक्षा में मौजूद था।”

एक छात्र द्वारा लिया गया वीडियो, शिक्षक को कमरे के सामने शिक्षक की मेज के पीछे बैठकर और अपने सेल फोन को देखते हुए कथित रूप से हस्तमैथुन करते हुए दिखा। उस समय कक्षा मध्य विद्यालय के छात्रों से भरी हुई थी। ”

अब्राहम ने पुलिस को बताया कि वह अपने फोन पर पोर्न देख रहा था और “एक घंटे के दौरान चार या पांच बार हस्तमैथुन किया,” लेकिन उसने जोर देकर कहा कि उसने कभी भी छात्रों के सामने खुद को उजागर नहीं किया। फेयरफील्ड पुलिस ने अब्राहम पर सार्वजनिक अभद्रता का आरोप लगाया।

फेयरफील्ड सिटी स्कूल जिले ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि “एक बार क्रीकसाइड मिडिल स्कूल में प्रशासन को इस व्यवहार के बारे में अवगत कराया गया था, स्कूल संसाधन अधिकारी ने तुरंत स्थानापन्न शिक्षक को कक्षा और भवन से हटा दिया।”

स्कूल संसाधन अधिकारी ने कहा “हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि यह व्यक्ति हमारे स्कूलों में वापस नहीं आएगा। स्कूल डिस्ट्रिक्ट इस घटना की रिपोर्ट ओहियो डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन को देगा।

Top Stories