Monday , July 16 2018

तीन तलाक बिल के खिलाफ भागलपुर और सहरसा में लाखों लोग सड़कों पर उतरे

भागलपुर: केंद्रीय सरकार की ओर से लोकसभा में पेश तीन तलाक बिल के खिलाफ कल भागलपुर में मुस्लिम महिलाओं का महान एतिहासिक और मिसाली खमोश विरोध मार्च निकाला गया। मार्च में तीन लाख से अधिक पुरुष व महिलाओं के शामिल होने की सुचना है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

महिलाओं ने सरकार के तीन तलाक बिल के खिलाफ खमोश प्रदर्शन किया। मार्च की नेतृत्व खानकाह, शहबाजिया मुल्ला चक और मदरसा इस्लाहुल मुसलमीन चम्पानगर ने संयुक्त रूप से किया। मुस्लिम महिलाओं ने भारी संख्या में मार्च में शामिल होकर यह पैगाम दिया कि हमें शरियत में कोई हस्तक्षेप स्वीकार नहीं है।

अगर हमारी शरियत के खिलाफवर्जी हुई तो हम भारतीय संविधान के मुताबिक विरोध करने में पुरुषों से आगे रहेंगे। मार्च सुबह 9 बजे से शाहजंगी मेला मैदा, मुस्लिम हाईस्कूल और ब्रापूरा ईदगाह में इकट्ठा होना शुरू हो गया था। महिलाओं के साथ साथ पुरुषों की संख्या भी बराबर थी।मुस्लिम महिलाएं अपने पति, भाई और बेटों के साथ मार्च में शामिल हुईं। मार्च शहर की चारों ओर से 30 से 35 किलोमीटर में फैला हुआ था। मार्च सुबह बजे निकला और अपने तय रस्ते स्टेशन चौक, कोतवाली चौक, खलीफा बाफ चौक होते हुए डीएम ऑफिस साढ़े बारह बजे पहुंचा।

TOPPOPULARRECENT