एमआईएम से चुनाव लड़ चुके सिराज खान रेतीवाला ने थामा बीजेपी का हाथ

एमआईएम से चुनाव लड़ चुके सिराज खान रेतीवाला ने थामा बीजेपी का हाथ

मुंबई- बीजेपी  सांसद पूनम महाजन के कालीना स्थित कार्यालय में बड़ी संख्या में मुस्लिम युवकों ने भाजपा का दामन थाम लिया। पूनम ने इन मुस्लिम युवकों का स्वागत किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी इस समाज को वोट बैंक नहीं समझा। गरीब मुसलमानों का कल्याण सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। मुस्लिम युवकों को रोजगार और व्यवसाय भाजपा ही दिला सकती है।

इन मुस्लिम युवकों को भाजपा में शामिल कराने वाले भारतीय युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नितेश राजहंस सिंह ने कहा कि बड़ी संख्या में मुस्लिम युवक भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

दूसरे दलों के अल्पसंख्यक समुदाय के लोग संपर्क में हैं, इसलिए कह सकते हैं कि यह तो अभी झांकी है, पूरी पिक्चर बाकी है। भाजपा में शामिल होने वालों में सिराज खान (रेतीवाला) भी हैं, जिन्होंने एमआईएम से नगरसेवक का चुनाव लड़ा था।

भाजपा में शामिल होने को लेकर सिराज का कहना है कि कांग्रेस या सपा हो, या फिर एमआईएम- ये सभी मुस्लिम समाज को महज एक वोट बैंक समझते हैं। अब वक्त आ गया है कि मुसलमानों को वोट बैंक समझने वालों को सबक सिखाया जाए।

उन्होंने कहा कि उनके संसदीय चुनाव क्षेत्र में भाजपा की सांसद पूनम महाजन बहुत अच्छा काम कर रही हैं। इस मुस्लिम क्षेत्र में ऐसा कोई एरिया नहीं बचा है जहां कि पूनम जी के विकास कार्य का बोर्ड न लगा हो। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

देश तरक्की की तरफ तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए हम लोगों ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया। हमें पूरा विश्वास है कि मुस्लिम समुदाय का भला सिर्फ भाजपा ही कर सकती है।

सिराज खान (रेतीवाला) के साथ अतिकुर रहमान शेख, अखतर अली, मेहबूब शेख, अकबर खान, शहजाद खान, जमील शेख, शकील शेख, अशोक धबाडे, रमेश निसाद सहित अन्य लोगों शामिल हुए।

Top Stories