Saturday , July 21 2018

स्वस्थ रहने के लिए स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने करवाई पूजा, लगे ‘हर हर महादेव’ के नारे

नई दिल्ली:  मोदी मत्रिमंडल में हुए विस्तार के बाद केंद्र सरकार के नए मंत्री अपने-अपने महकमों का कामकाज संभाल रहे हैं। इसी कड़ी में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री बनाए गए अश्विनी कुमार चौबे ने बिल्कुल अलग अंदाज में कार्यभार संभाला।

जब अश्विनी कुमार चौबे अपने दफ्तर पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले वह दरवाजे को प्रणाम करके अंदर गए। जैसे ही वह दफ्तर के अंदर गए तो ‘सियापति रामचंद्र की जय’ और ‘हर हर महादेव’ के नारों से सारा दफ्तर गूंज गया।

इसके साथ उन्होंने अपने नए दफ्तर में पहुंचते ही सबसे पहले भगवान की ही नहीं, कुर्सी-टेबल दफ़्तर सबकी पूजा की। पूजा के लिए बेगूसराय के गंगा आश्रम से मौनी बाबा को बुलाया गया था।

पूजा के बाद चौबे ने कहा कि उन्होंने सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि सबके लिए प्रार्थना की है। क्यूंकि ये पूजा सबको स्वस्थ रखने के लिए की गई थी।

आरोग्य मंत्री होने के नाते मैं चाहता हूं कि सब स्वस्थ रहें। इसके बाद चौबे ने अपने कुलदेवता केदारनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रिया किया।

आपको बता दें की चौबे को स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा की मदद के लिए राज्य स्वास्थ्य मंत्री के तौर पर फग्गन सिंह कलसुते की जगह नियुक्त किया गया है। उन्होंने मंत्रिमंडल फेरबदल से पहले इस्तीफा दे दिया था।

TOPPOPULARRECENT