Monday , April 23 2018

सीएम योगी हमारी बात नहीं मानते, सभी 325 विधायक नालायक हैं- यूपी सरकार के मंत्री

बलिया पहुचे उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन पर कहा है कि इसका भविष्य अमित शाह से मुलाकात के बाद ही तय हो पाएगा। बता दें कि ओमप्रकाश राजभ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के मुखिया हैं। राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह मंगलवार 10 अप्रैल को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं। इस मुलाकात के बाद ही वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन पर स्थिति साफ कर पाएंगे। राजभर ने ये बयान पूर्वी उत्तर प्रदेश के

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अकसर हमलावर रुख अपनाने वाले ओम प्रकाश राजभर ने यहां भी उन्हें नहीं छोड़ा। राजभर ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जनता द्वारा चुने गए 325 विधायक नालायक साबित हुए तभी मुख्यमंत्री उनके बीच का नहीं चुना गया। मेरा मानना है कि जो विधायक चुनाव जीतें विधायक उनके बीच का ही होना चाहिए। सूबे में हाल ही में गठित शिक्षा चयन बोर्ड में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नजदीकी लोगों को रखे जाने पर रोष व्यक्त करते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ भेदभाव कर रही है।

यहां पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरी बात नहीं मानते हैं, हमें अपनी बात मनवाने के लिए बार-बार दिल्ली जाना पड़ता है।’ योगी सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारी गलत रिपोर्ट दे रहें हैं और मुख्यमंत्री वही बात मान ले रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT