पाकिस्तान प्लेन हादसे में इस शख्स ने दी मौत को मात !

पाकिस्तान प्लेन हादसे में इस शख्स ने दी मौत को मात !

पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे  में बहुत सारे लोगों की मौत हो गई है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस भयानक हादसे से भी बचने में कामयाब हो सके हैं। बता दें कि प्लेन में करीब 100 लोग मौजूद थे, जिनमें से कुछ ही लोग बच सके हैं। इनमें से ही एक हैं बैंक ऑफ पंजाब के प्रेसिडेंट जफर मसूद (Zafar Masood), जो इस हादसे में बचे  हैं। जान बचने से वह कितने खुश थे, वह भाव उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

कितनी चोट लगी है जफर को
अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, जफर मसूद को इस हादसे में कूल्हे की हड्डी में चोट लगी है और उनका कॉलर बोन फ्रैक्चर हुआ है। जहाज गिरने के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाने में बहुत ही अहम भूमिका निभाई।

कैसे बच सके जफर?
वैसे तो इस बात की पक्की जानकारी नहीं है कि वह बचे कैसे, लेकिन कुछ अनुमान जरूर लगाए जा रहे हैं। अधिकतर प्लेन हादसों में देखा गया है कि प्लेन का पिछला हिस्सा अक्सर बच जाता है। इसी वजह से इसी हिस्से में ब्लैक बॉक्स भी लगाया जाता है। माना जा रहा है कि जो लोग जहां के पिछले हिस्से में बैठे होंगे, उनके ही बचने की संभावना है। उनमें से भी जिन्होंने सीट बेल्ट लगाई होगी, उनके बचने की संभावना अधिक है।

ठीक हैं जफर मसूद
फिलहाल जफर मसूद अस्पताल में भर्ती हैं और वह होश में हैं। उन्होंने अपने मां से बात कर के भी खैरियत की खबर दी है। अस्पताल में फिलाहल उनके साथ उनके भाई मौजूद हैं।

Top Stories