Wednesday , July 18 2018

दैनिक भास्कर और भाजपा की जुगलबंदी पर मीसा भारती का हमला

बीते कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दैनिक भास्कर के जातिवादी पोस्टरों पर लालू यादव की बड़ी बेटी व राजद से राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती ने करारा हमला बोला है.

मीडिया की गिरती विश्वसनीयता और पेड न्यूज के बढ़ते चलन पर मीसा ने आज अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि मीडिया में Paid news और Paid views के बाद अब Surrogate Advertising भी, वो भी जातिसूचक शब्दों के साथ! चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बनकर सोना चाहे तो सोए, जनता नहीं सोएगी!

बता दें कि यूपी चुनाव की सुबुगाहत के बीच दैनिक भास्कर समूह ने अपने अखबार का प्रमोशन करते हुए सूबे के तमाम इलाकों में होर्डिंग्स लगवाया जिसमे मायावती और अखिलेश यादव के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया गया.

जिसके जवाब में आज मीसा ने लिखा कि जनता खूब समझ रही है कि मीडिया किसके साथ है, और भाजपा और मीडिया समाज के किस वर्ग की हिमायती है और बाकि जनता को वे किस दृष्टि से देखते हैं, वह इन प्रचारों की भाषा से ही स्पष्ट है।

वहीँ इस मामले को लेकर चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए मीसा ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा विपक्ष द्वारा आपत्ति उठाए जाने के बावजूद आम बजट को विधानसभा चुनावों के बाद तक नहीं टालना भी किसी ओर इशारा कर रहा है, वह भी जनता को समझना होगा।

TOPPOPULARRECENT