मिस्बाह उल हक़ पर एक पद छोड़ने का दबाव बढ़ा!

मिस्बाह उल हक़ पर एक पद छोड़ने का दबाव बढ़ा!

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, यहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में जीता हुआ मैच हार गई थी और इसके बाद टीम के कोच मिस्बाह उल हक की पोस्ट पर सवाल उठने लगे थे।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, दरअसल मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच तो है ही, साथ ही वह हेड सिलेक्टर भी है।

 

इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास ने सलाह दी है, कि मिस्बाह उल हक को हेड कोच और मुख्य चयनकर्ता की किसी एक पोस्ट से हट जाना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि मिस्बाह अगर अच्छा करना चाहते हैं, और सफल होना चाहते हैं तो उन्हें किसी एक पोस्ट पर बने रहना चाहिए और उसी पर पूरा ध्यान लगाना चाहिए।

क्रिकबज के साथ दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा अगर मै होता तो एक साथ 2 पोस्ट एक समय पर नहीं संभालता, ये काफी दबावपूर्ण रहता है।

जहीर अब्बास ने मिस्बाह उल हक को इस बारे में सोचने के लिए कहा और कहा इस पर उन्हें सही फैसला लेना चाहिए। इस बीच उन्होंने इंग्लैंड के साथ पहले टेस्ट का भी जिक्र किया, और कहा कि पहली इनिंग में बढ़त लेने के बाद इस तरह बड़ी टीमें नहीं हारती।

 

आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच के बाद मिस्बाह उल हक को किसी एक पद से हटाए जाने की चर्चा थी, लेकिन उस पर साफ किया गया था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मिस्बाह उल हक पर किसी पद को छोड़ने का दबाव नहीं बनाएगा।

 

अब देखना होगा कि क्या मिस्बाह उल हक अपनी टीम के पूर्व क्रिकटर की सलाह को मानते हैं, या नहीं।

Top Stories