नशे में धुत भाजपा मंत्री के दामाद ने ट्रेन में की बदतमीज़ी तो महिला यात्रियों ने चप्पल से पीटा

नशे में धुत भाजपा मंत्री के दामाद ने ट्रेन में की बदतमीज़ी तो महिला यात्रियों ने चप्पल से पीटा
Click for full image

केंद्र में मोदी और कई राज्यों के भाजपा सरकार आने के बाद एक तरफ जहाँ पार्टी के कार्यकर्ताओं के सिर पर सत्ता का नशा चढ़ गया हैं, वहीँ अब भाजपा नेताओं के रिश्तेदारों ने भी कानून को अपनी जेब में रख लिया है।

खबर है कि अब मध्य प्रदेश की कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के दामाद डा. चंद्रशेखर पारधी ने बीती रात छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में शराब पीकर करीब तीन घंटे जमकर हंगामा किया।

लेकिन जब उनकी यह हरकत हद से ज्यादा बढ़ गई तो परेशान यात्रियों ने विरोध जताया। बाद इसके नशे में धुत मंत्री के दामाद ने महिला यात्रियों से भी बदसलूकी की।

पैसेंजर्स के मुताबिक, नशे में धुत पारधी ‘मैं मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री का दामाद हूं’ कहकर धमका रहे थे। बाद में जीआरपी पुलिस ने उन्हें ट्रेन से उतारा और हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे डा. चंद्रशेखर पारधी एक पुलिस वाले के समझाने पर उससे बहस करता हुआ नज़र आ रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि पैसेंजर्स के समझाने के बाद भी पारधी नहीं माने तो महिलाओं ने उनकी चप्पलों से पिटाई करके नागपुर में जीआरपी के हवाले कर दिया।

 

 

Top Stories