स्कूलों में भागवत गीता को पढ़ाई जाए, इंजीनियरिंग पढ़ने वाले विदेश जाकर खाते हैं बीफ़- गिरिराज सिंह

स्कूलों में भागवत गीता को पढ़ाई जाए, इंजीनियरिंग पढ़ने वाले विदेश जाकर खाते हैं बीफ़- गिरिराज सिंह

हम अपने बच्चों को मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं। वे आईआईटी पास करके इंजीनियर बनते हैं। विदेश जाते हैं और उनमें से ज्यादातर बीफ खाने लगते हैं।

 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि स्कूलों में भागवत गीता को पढ़ाया जाना चाहिए। इससे वे अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों को सिखेंगे।

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, गिरिराज सिंह ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि स्कूलों में भागवत गीता को पढ़ाया जाना चाहिए। हम अपने बच्चों को मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं। वे आईआईटी (IIT) पास करके इंजीनियर बनते हैं।

विदेश जाते हैं और उनमें से ज्यादातर बीफ खाने लगते हैं। क्यों? क्योंकि हमने उन्हें अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों को नहीं सिखाया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बीते बुधवार को बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

इस समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से अपने बच्चों को अपनी संस्कृति के बारे में बताने की बात कही।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि स्कूलों में भागवत गीता बढ़ाई जानी चाहिए। इससे छात्र अपनी संस्कृति को विदेशों में भी जाकर याद रख सकेंगे।

जैसा की आप जानते हैं, गिरिराज सिंह की छवि एक कट्टर हिंदू नेता की है और वो समय-समय पर धर्म को लेकर बयान देते रहते हैं।

Top Stories