Monday , December 18 2017

VIDEO: हमारे CM योगी ने कहा है कि ऐसे लोगों को ऊपर पहुंचा दो, राज हमारा है- भाजपा विधायक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गौ भक्ति के नाम पर किसी की हत्या करना ठीक नही है। लेकिन पीएम की इस बात को उनकी ही पार्टी के विधायक अनसुना कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ सबका साथ सबके विकास का दम भर रहे हैं लेकिन उनके विधायक मुसलमानों के खिलाफ़ ज़हर उगल रहे हैं।

यूपी के खतौली सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक विक्रम सैनी ने गौरक्षा को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक विक्रम सैनी ने मुजफ्फरनगर में ब्रह्मण समाज के एक प्रोग्राम में कहा साथियों जो काम महाराज परशुराम जी ने किया था अत्याचारियों का सफाया वही काम हमारी सरकार कर रही है और ऐसा होता रहेगा। हमारे योगी जी जो मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने साफ कहा कि जो ऐसे लोग हैं उन्हें पहुंचा दो ऊपर।

विक्रम सैनी ने कहा कि मैंने कहा था कि जिसका सीना वंदे मातरम कहते हुए चौड़ा होता हो, जो गाय को अपनी माता मानता हो ऐसे लोगों के वोट चाहिए और जो ये नहीं करता उनका नहीं चाहिए, ऐसा बोल बोलकर जिले में सबसे अधिक वोट लेकर चुनाव जीता हूं ।

सैनी धमकाते हुए कहते हैं कि काम ठीक करुंगा लेकिन इलाज उनका करुंगा जो देश के दुश्मन हैं, जो गोकशी करते हैं उनका इलाज करते हुए ना मरने की चिंता है ना किसी को मारने की चिंता है ।

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जबविधायक विक्रम सैनी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आए हो । विक्रम सैनी लगातार विवादस्पद बयान देते रहते है । इससे पहले भी सैनी ने कहा था कि जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा.’

 

TOPPOPULARRECENT