शैंपेन की बोतल खुलते ही फाइनल का जश्न छोड़कर भागे मोईन अली और राशिद, विडियो हुआ वायरल !

शैंपेन की बोतल खुलते ही फाइनल का जश्न छोड़कर भागे मोईन अली और राशिद, विडियो हुआ वायरल !

‘क्रिकेट का जनक’ इंग्लैंड पहली बार वर्ल्ड चैम्पियन बना है. रविवार को लॉर्ड्स में खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात दी. इतिहास रचने के बाद इंग्लिश खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया और खूब शैंपेन भी उड़ाई. लेकिन जब पूरी टीम जश्न मना रही थी तो आदिल राशिद और मोईन अली वहां से दूर भाग निकले. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, जब इंग्लैंड ने वर्ल्डकप जीता और बाद में ट्रॉफी बांटी गई. तो पूरी टीम ने फोटो सेशन कराया, इसी बीच जॉनी बेयरस्टो ने शैंपेन की बोतल खोली. जैसे ही बोतल खुली तो साइड में खड़े मोईन अली और आदिल राशिद ने तुरंत देखा और वहां से निकल पड़े.

ट्विटर पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं ये हैं सच्चे, मुसलमान भाई. लोगों के द्वारा ट्विटर पर लिखा जा रहा है कि क्योंकि इस्लाम में शराब को गलत करार दिया गया है, यही कारण रहा कि दोनों ही खिलाड़ी तुरंत वहां से भाग निकले.

गौरतलब है कि विश्व क्रिकेट में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो शराब के विज्ञापन से भी खुद को दूर रखते हैं. जैसे साउथ अफ्रीका के हाशिम अमला अपनी टी-शर्ट शराब की कंपनी का विज्ञापन नहीं लगाते हैं. इसी वजह से उन्हें मैच की आधी फीस भी मिलती है.
https://twitter.com/HaiderAkhtar1/status/1150482891434024960
आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने अपने क्रिकेट इतिहास में पहली बार वर्ल्डकप जीता है. इससे पहले वह कई बार फाइनल में जरूर पहुंची लेकिन लकीर इस बार ही पार हुई. न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 रन बनाए, लेकिन इंग्लैंड 242 रन नहीं बना सकी और 241 पर ही रुक गई. जिसके बाद मैच टाई हुआ, सुपर ओवर हुआ और वो भी टाई निकला. और अंत में बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड वर्ल्ड चैंपियन बन गया.
Top Stories