Friday , November 24 2017
Home / Delhi News / महिला से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे युवक को भीड़ ने पीटा, अस्पताल में हुई मौत

महिला से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे युवक को भीड़ ने पीटा, अस्पताल में हुई मौत

दिल्ली में एक युवती से मोबाइल लूटकर भाग रहे 4 लुटेरे को भीड़ ने पिटाई कर दी। अब इसमें घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत की खबर सामने आई है। इस युवक की पहचान रमेश उर्फ़ विशाल के रूप में हुई है।

खबर के मुताबिक, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रमेश बुधवार को स्कूटी पर सवार अपने तीन साथियों के साथ एक युवती से झपटमारी कर रहे थे। जब युवती ने उनका विरोध किया, तो एक युवक ने चाकू निकाल लिया।

युवक को ऐसा करते देख युवती ने शोर मचा दिया और भीड़ ने दो युवकों को पकड़ लिया और युवकों को पीटना शुरू कर दिया, लेकिन एक युवक वहां से बचकर निकल गया।

मंगोलपुरी थाने की पुलिस ने एक तरफ लूट का केस दर्ज किया है। वहीं लुटेरे की मौत के बाद गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी एमएन तिवारी ने बताया कि बुधवार दोपहर को करीब 3 बजे पीसीआर को फोन आया था। युवती ने सारी घटना के बारे में बताया जोकि मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास की झुग्गियों में परिवार के साथ रहती है।

वह करीब ढाई बजे घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान रमेश अपने तीन अन्य साथियों के साथ दो स्कूटी पर आया और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

इस मारपीट में रमेश और उसके दो साथी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसके बाद रमेश की मौत हो गई।

 

TOPPOPULARRECENT