अब दिल्ली में मोब लिंचिंग, चोरी के शक में भीड़ ने बीरबल को पीट-पीटकर मार डाला

अब दिल्ली में मोब लिंचिंग, चोरी के शक में भीड़ ने बीरबल को पीट-पीटकर मार डाला
Click for full image

बुराड़ी के हरित विहार इलाके में एक घर में घुसे युवक को चोरी के शक में भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला। चोरी के शक में जिस युवक की हत्या हुई है वह एक अन्य युवक के साथ घर में घुसा था। देखे जाने पर आसपास के लोग दौड़े, तभी दोनों आरोपी वहां से भागे। एक तो भाग गया लेकिन यह भीड़ के हाथ लग गया और भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बेहोशी की हालत में उसे अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अफसरों के मुताबिक, मृतक की पहचान बीरबल (33) के रूप में हुई है। इस संबंध में बुराड़ी थाने में चोरी की कोशिश और गैर इरादतन हत्या की दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। गली नंबर-4, हरित विहार, बुराड़ी में एक महिला रहती है। आरोप है कि बीरबल अपने साथी के साथ चोरी के इरादे से महिला के घर में घुस गया। लोगों ने उसे चोरी करते हुए देख लिया।

लोग चोर-चोर चिल्लाने लगे। दोनों वहां से भागे। बीरबल किसी दूसरे मकान के साथ लगी सीढ़ी से उतरने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस बीच वह पहली मंजिल से नीचे गिर गया। भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया। जमकर पिटाई की और उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दूसरे युवक की तलाश जारी है।

Top Stories