Wednesday , December 13 2017

मोदी-शाह ने विकास को पागल कर दिया है, कांग्रेस उसे पागलखाने से बाहर लाएगी: राहुल

देवगढ़ बारिया: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे के अंतिम दिन भी भाजपा के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने राज्य में विकास को पागल कर दिया है। जिसे उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पागलखाने से बाहर लाएगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री गांधी ने यह भी दावा किया कि गुजरात में भाजपा ऊपर से शांत नज़र आ रही है, लेकिन वास्तव में उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है क्योंकि मोदी की छवि पर भरोसा दिखाने वाले जनता अब उनकी वास्तविकता समझ गए हैं।

उन्होंने श्री शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मामले को फिर उठाते हुए आरोप लगाया कि इससे मिस्टर मोदी और मिस्टर शाह को पूरा फायदा हुआ है और दोनों के अच्छे दिन आ गए हैं।

श्री गांधी ने इस साल दिसंबर में राज्य में होने वाले चुनाव के मद्देनजर गुजरात के अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन दाहोद जिले के आदिवासी बहुल देवगढ बारिया में एक बैठक में कहा कि गुजरात में 5 से 10 लाख चंदा देकर कॉलेज में एडमिशन लेने वाले छात्र को पढ़ने के बाद नोकरी नहीं मिलती।ऐसी शिक्षा प्रणाली का क्या मतलब? चंदा की राशि को पांच से दस निवेशक ले जाते हैं।

TOPPOPULARRECENT