भारत रेप की राजधानी बन गया है, मोदी अगर यहाँ आये तो उन्हें सम्मान नही मिलेगा: ब्रिटिश सांसद

भारत रेप की राजधानी बन गया है, मोदी अगर यहाँ आये तो उन्हें सम्मान नही मिलेगा: ब्रिटिश सांसद

जम्मु के कठुआ में एक आठ साल की मुस्लिम बच्ची का कई दिनों तक गैंगरेप के बाद हत्या कर ज़मीन में दफन करने को लेकर ब्रिटिश एमपी ने भारत को बलात्कार की राजधानी बताया है। उन्होने कहा है कि इस घटना से लोग दुख है। ऐसी अथिति में भारतीय पीएम मोदी अगर ब्रिटेन का दौरा करते हैं तो उन्हें यहाँ वो सम्मान नही मिलेगा जो पहले मिला था।

कठुआ गैंग रेप पर यूएनओ द्वारा निंदा करने के बाद अब कश्मीरी मूल के ब्रिटिश सांसद ने एक भारतीय न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में इस घटना पर सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहाकि इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है।

ब्रिटिश एमपी ने कहा कि ये भारत के लिए अच्छी बात नही है,अगर भारत इंटरनेशनल प्लेयर बनना चाहता है तो उन्हें लोकतान्त्रिक देश की तरह बर्ताव करना होगा।

उनहोंने कहा कि अगर भारतीय पीएम मोदी ब्रिटेन का दौरा करते हैं तो उन्हें यहाँ वो सम्मान नही मिलेगा जो पहले मिला था। चुकि वो भारत के पीएम हैं इसलिए राजकीय सम्मान देना ब्रिटेन का कर्तव्य है लेकिन उनको अब वो सम्मान नही मिलेगा।

पांच बार से लेबर पार्टी से लगातार एमपी निर्वाचित हो रहे ब्रिटिश एमपी महमूद ने भारत को सबसे बड़ा लोकतंत्र कहने के दावे को गलत बताते हुए कहाकि लोकतंत्र में रुल ऑफ़ लॉ का पालन कराना होगा।

Top Stories