दोबारा कोविड-19 पोजिटिव पाए गये मोहम्मद सलाह!

दोबारा कोविड-19 पोजिटिव पाए गये मोहम्मद सलाह!

इजिप्ट और इंग्लिश क्लब लिवरपूल के स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह और आर्सेनल के मिडफिल्डर मोहम्मद अल-नानी की कोरोना दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

भास्कर डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इजिप्शियन फुटबॉल एसोसिएशन ने बुधवार को इसकी पुष्टि की।

सालाह 14 नवंबर को पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उस वक्त वे अफ्रीका कप में अपने देश की ओर से खेल रहे थे। वहीं, अल-नानी में इसके 3 दिन बाद कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

कोरोना की वजह से सालाह लीसेस्टर सिटी के खिलाफ रविवार को होने वाला मैच नहीं खेल पाएंगे। वे फिलहाल प्रीमियर लीग में 8 गोल्स के साथ लीग के जॉइंट टॉप स्कोरर हैं।

वहीं, एटलांटा के खिलाफ 25 नवंबर को होने वाले चैम्पियंस लीग मैच में भी उनके खेलने की संभावना बेहद कम है।

आर्सेनल के अल-नानी रविवार को लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ मैच मिस कर सकते हैं। वहीं, 26 नवंबर को मोल्ड के खिलाफ होने वाले यूरोपा लीग मैच में भी वे नहीं खेलेंगे।

इससे पहले सोमवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में फुटबॉलर और स्टाफ समेत 16 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

जून से फुटबॉल की वापसी के बाद एक हफ्ते में इतने ज्यादा संक्रमित पहली बार मिले थे। हालांकि, मैनेजमेंट ने संक्रमितों के नाम नहीं बताए थे।

उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज भी संक्रमित पाए गए थे। इस वजह से वे ब्राजील के खिलाफ वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच नहीं खेल पाएंगे।

सुआरेज से पहले उरुग्वे के गोलकीपर रोड्रिगो मुनोज और एक टीम ऑफिशियल भी संक्रमित पाए गए थे।

Top Stories