मोहम्मद आमिर पर संन्यास वापस लेने का दबाव बढ़ा!

मोहम्मद आमिर पर संन्यास वापस लेने का दबाव बढ़ा!

पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने मोहम्मद आमिर को लेकर अहम बयान दिया है। जुनैद ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए और उन्हें पांच-छह साल और खेलना चाहिए।

आपको बता दें कि आमिर ने पिछले महीने ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने उनके इस फैसले पर निराशा जाहिर की थी और अब जुनैद ने कहा है कि आमिर को कम से कम पांच-छह साल और खेलना चाहिए था।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, जुनैद ने कहा, “आमिर ने 27 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की। मुझे लगता है कि वह अब भी पांच साल से अधिक समय तक खेल सकते थे।

पाकिस्तान टीम की भलाई के लिए उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। टीम में अनुभव की कमी है। यही बात वहाब रियाज पर भी लागू होती है। वहाब पूरे लय में हैं और उनमें अभी भी विकेट लेने की क्षमता बची हुई है।”

टेस्ट टीम से बाहर किए गए जुनैद का मानना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं और फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जुनैद को जब टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Top Stories