Tuesday , July 17 2018

मोहम्मद अजहरुद्दीन के अचानक मुरादाबाद आने से सियासी हलकों में मची खलबली

मुरादाबाद में ईद पर पहुंचे पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन के आने से सियासी हलकों में खलबली पैदा हो गई है। अजहर शनिवार को ईदगाह पहुंचे और नमाज अता करने के बाद कई कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात कर आगामी चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया।

ईदगाह में अजहरुद्दीन मौजूद समर्थकों से गले मिले और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। शुक्रवार देर रात हैदराबाद से मुरादाबाद पहुंचे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की सक्रियता से राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। यहां पहुंचते ही अजहर ने समाजवादी पार्टी (सपा) के स्थानीय नेताओं से मुलाकात की और ईद की बधाई दी।

ईद की नमाज अता करने के बाद अजहर पूरे दिन मुरादाबाद में कांग्रेस नेताओं के साथ मिले। ईदगाह में नमाज के बाद मीडिया से अजहर ने गठबंधन पर सवाल उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के बयान पर कहा कि वह ऐसे आरोपों की परवाह नहीं करते और यह बयान देने वाले की छवि को दर्शाता है।

मुरादाबाद से आगामी 2019 लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने के सवाल पर अजहर ने कहा कि लोगों का प्यार देखकर उन्हें लग रहा है कि अभी उनकी पहली इनिंग चल रही है और वह हमेशा पहली इनिंग में ही भरोसा रखते हैं।

महागठबंधन बनाने के सवाल पर अजहर ने कहा कि यह गठबंधन मुल्क के फायदे के लिए बना है और इसके नतीजे सकारात्मक हैं। अजहर के मुताबिक पार्टी का जो फैसला उनकी उम्मीदवारी को लेकर होगा वो उसे पूरा करेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT