मोहम्मद शमी ने शादी की सालगिरह पर हसीन जहान को दी शुभकामनाएं, जानिए आगे क्या लिखा!

मोहम्मद शमी ने शादी की सालगिरह पर हसीन जहान को दी शुभकामनाएं, जानिए आगे क्या लिखा!

इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी शायद शमी का अपनी पत्नी के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है। बता दें कि मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है।

लड़ाई-झगड़े के बावजूद मोहम्‍मद शमी ने बीवी को दी मैरिज एनिवर्सरी की बधाई, फैंस ने पूछा- इतना कुछ हो जाने के बाद भी?मोहम्मद
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के जीवन के बीते दिन काफी उथल-पुथल भरे रहे।

इस दौरान शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ झगड़ा जगजाहिर हो गया और हसीन ने खुलेआम शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए। लेकिन इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी शायद शमी का अपनी पत्नी के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है।

बता दें कि मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है। शमी ने अपने मैसेज में लिखा कि शादी की चौथी सालगिरह का केक, मिस यू बेबो।

वहीं मोहम्मद शमी के इस मैसेज पर कई लोगों ने हैरानी जतायी है। दरअसल जितना कुछ शमी और उनकी पत्नी के बीच हुआ, उसे देखते हुए लोगों को हैरान होना ही था।

एक यूजर ने शमी की तस्वीर पर जवाब देते हुए लिखा कि मुझे यकीन नहीं होता, इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी इतना प्यार…वाह। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप अपनी पत्नी को कितना प्यार करते हैं….आप महान हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने शमी के इस मैसेज की आलोचना भी की और उन्हें सलाह देते हुए कहा कि थोड़ा तो एटीट्यूड रख भाई…। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई लड़कियों के साथ संबंध रखने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस को शिकायत भी की थी।

इसके साथ ही हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया। हसीन के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था।


हालांकि जांच में शमी को निर्दोष पाए जाने के बाद उन्हें फिर से सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया गया था। हाल ही में शमी का देहरादून से दिल्ली लौटते हुए कार एक्सीडेंट भी हो गया था, जिसके बाद शमी के आईपीएल में खेलने पर भी संशय पैदा हो गया था। हालांकि शमी ने वक्त पर वापसी कर ली। कार एक्सीडेंट के वक्त शमी की पत्नी ने शमी से मुलाकात भी की थी।

Top Stories