Wednesday , April 25 2018

VIDEO: हसीन जहां पैसों की लालची है, नहीं जानता था, मेरे साथ दुसरी शादी है- मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी के साथ विवादों पर कई बड़े खुलासे किये हैं. महोम्मद शमी ने इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के साथ खास बात-चीत में पत्नी हसीन जहां को पैसों की लालची करार दिया है.

शमी ने कहा कि हसीन जहां को शुरू से ही मेरा परिवार पसंद नहीं था. उनका पूरा ध्यान मेरे पैसों पर ही रहा है और मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है. बता दें कि हसीन जहां के गंभीर आरोपों की शिकायत के बाद कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मोहम्मद शमी ने कहा कि पहले तो मेरे पास उतने पैसे थे नहीं लेकिन टीम इंडिया में शामिल होने के बाद और आईपीएल खेलने के बाद मेरी इनकम बढ़ गई. लेकिन मेरी लाइफ में जब हसीन जहां आई तब से ही वो पैसों को प्रति ज्याद झुकाव रखती थीं.

यहां तक की मैंने कोलकाता में कुछ जमीनें और फ्लैट खरीदे हैं जिसे हसीन जहां चाहती थी कि मैं वो संपत्ति उनके नाम कर दूं. शमी ने कहा कि मैंने पिछले कुछ एक सालों में हसीन जहां के उपर लगभग 1.5 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च कर चुका हूं. यहां तक मेरे मेन अकाउंट का कार्ड भी उनके पास है. जिसे की मैने ही उन्हें दिया है. मेरे ब्लैंक चेक उनके पास हैं.

इस इंटरव्यू में मोहम्मद शमी ने एक और बड़ा खुलासा किया. वो ये कि शमी ने कहा कि विवाद से पहले तो मुझे पता ही नहीं था कि हसीन जहां कि मेरे साथ दूसरी शादी है.

ना तो हसीन ने कभी इस बात जिक्र मेरे से किया. आईपीएल में मेरी उनसे मुलाकात हुई और धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ी और परिवार के राजी होने और पसंद होने के बाद हमने शादी की. शमी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर मैच फिक्सिंग का आरोप साबित होता है तो मैं फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार हूं.

साभार- Inkhabar

TOPPOPULARRECENT