मोहम्मद शमी और हसीन जहान की तस्वीर वायरल होने के बाद फिर विवाद!

मोहम्मद शमी और हसीन जहान की तस्वीर वायरल होने के बाद फिर विवाद!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीना जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। जहां उन्होंने अपनी सुंदर तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। जिसके बाद हसीन की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, जिसे फैंस अलग- अलग अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है। दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा, मौला अली अलैहिवस्सलम ने फ़रमाया- जब किसी के दुशमन न हो और सब दोस्त हो उस जैसा मुनाफिक कोई नही,क्यूं के दुशमन उसके होते है जो हक़ की बात कहते है…बता दें कि इस फोटो में हसीन ने इंडियन साड़ी में फोटो शूट करवाया हैै। हालांकि हसीन ने इंशारों इशारों में मोहम्मद शमी के ऊपर निशाना साधा है।

 

गौरतलब है कि इससे पहले हसीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई।

 

झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

 

बता दें, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि तस्वीर कब और कहां की है, साथ ही इस तस्वीर में मोहम्मद शमी हैं या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स।

Top Stories