मोहम्मद शमी ने कहा- ‘अगर सच है तो इसे साबित करें’

मोहम्मद शमी ने कहा- ‘अगर सच है तो इसे साबित करें’

भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां को अलग हुए करीब 2 साल से अधिक हो गया है, लेकिन आज भी इनकी चर्चा मीडिया में सुर्खियां बनी रहती है।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, हसीन जहां को यूजर्स ने डांस करने को लेकर कमेंट किए तो, हसीन जहां ने उनको मुंह तोड़ जवाब भी दिए। इस बार हसीन जहां ने एक फोटो शेयर किया था, जिसको लेकर काफी चर्चा भी रही थी।

 

दरअसल हसीन जहां ने एक न्यूड फोटो शेयर करते हुए लिखा था – कल तू कुछ नहीं था तो मै पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मै नापाक हो गई।

 

झूठ बुरखा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमछ के आंसू कुछ दिनों का सहारा होते हैं। साथ ही उन्होंने खुद लिखा कि मॉडल हसीन जहां के साथ क्रिकेटर मोहम्मद शमी।

 

अब इस फोटो में मोहम्मद शमी थे या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स, इसका तो पता नहीं लेकिन अब मोहम्मद शमी का इस फोटो को लेकर जवाब सामने आया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस पर कहा कि इस तरह के आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। शमी ने कहा कि अगर सच है तो फिर इसे साबित भी करें।

 

मोहम्मद शमी ने इसके बाद कहा कि मै और हसीन जहां बहुत पहले अलग हो चुके हैं, और मेरा कोई ताल्लुक नहीं है।

 

दरअसल मोहम्मद शमी यहां कोरोनावायरस के बीच फंसे लोगों की मदद करने पहुंचे थे, यहां मोहम्मद शमी प्रवासियों को बसों में कुछ खाने का सामान बांट रहे थे।