Sunday , April 22 2018

VIDEO: मोहम्मद शमी के साथ बातचीत का अॉडियो पत्नी हसीन जहां ने किया जारी

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने जहर देकर मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज तो करवाया ही साथ में शमी के साथ हुई अपनी एक बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पेश की है।

भावनात्मक रूप से आहत हसीन जहां ने पत्रकारों को एक ऑडियो क्लिप सुनाई, जिसमें शमी अपनी ‘बेवफाई’ को स्वीकार कर रहे हैं।

इस रिकॉर्डिंग में हसीन ने कहा, ‘शमी प्लीज झूठ मत बोलो। तुम सच कब बताओगे? तुम्हें मेरी और हमारी बेटी की बिल्कुल चिंता नहीं है, तुम्हें किसी की चिंता नहीं है। बस तुम्हें उस पाकिस्तानी लड़की की चिंता है।’

हसीन ने कहा, ‘मैं तुमसे कहती हूं कि मुझे अलिश्बा (पाकिस्तानी लड़की) के बारे सच बताओ। वो सभी चैट्स तुम्हारी हैं?’ इसके जवाब में मोहम्मद शमी ने कोई जवाब देने से इनकार कर दिया।

हसीन ने इसके बाद शमी से पूछा कि अलिश्बा दुबई का तुम्हारा सारा कार्यक्रम कैसे जानती थी। क्या ये सब मोहम्मद भाई (शमी के भाई) कर रहे थे। वह तुम्हारी फ्लाइट की लैंडिंग और टेक ऑफ टाइम तुम्हारे होटल की जानकारी सबकुछ कैसे जानती थी?

हसीन ने इसके बाद पूछा कि तुम सिर्फ उससे गंदी चैंटिंग में ही करते थे और पैसों का कहीं कोई जिक्र नहीं था। तुमने पहले मुझे कहा था कि यह अलिश्बा कहां से आ गई और अब कह रहे हो कि वह पैसे देने आई थी। तुमने उसके साथ सेक्स भी किया है।

TOPPOPULARRECENT