मोहम्मद सिराज के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकते हैं!

मोहम्मद सिराज के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकते हैं!

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का शुक्रवार को हैदराबाद में फेफड़ों की बीमारी के कारण निधन हो गया है। वह 53 वर्ष के थे।

सिराज वर्तमान में भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं, जबकि उनके पिता मोहम्मद गोहाउस ने हैदराबाद के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

खबर कथित तौर पर 26 वर्षीय मोहम्मद सिराज तक पहुंची है, जो सिडनी में राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहा है। उन्होंने समाचार सत्र से लौटने के बाद द हिंदू की एक खेल वेबसाइट Sportstar.com को बताया।

“मेरे पिताजी की इच्छा हमेशा यही थी – मेरा बेटा, देस का नाम रोशन कर्ण (मेरा बेटा, आपको मेरे देश को गौरवान्वित करना चाहिए)। और, मैं यह सुनिश्चित करने के लिए करूंगा, ”तेज गेंदबाज ने स्पोर्टस्टार को बताया।

READ: सरकार हिंदू भावनाओं के साथ खेल रही है: बंदी संजय कुमार

“यह चौंकाने वाला है। मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा सहारा खो दिया। उन्होंने मुझे बताया कि देश के लिए खेलना मेरा सपना था और मुझे खुशी है कि जिस तरह से मैं यह महसूस कर सका और उसके लिए खुशी लाई, ”उन्होंने वेबसाइट को बताया।

जगह-जगह संगरोध नियमों के साथ, सिराज अंतिम संस्कार के लिए भारत की यात्रा करने में सक्षम नहीं होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में अपने performance जादुई प्रदर्शन ’से क्रिकेट बिरादरी को स्तब्ध कर दिया क्योंकि उन्होंने 21 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के माध्यम से अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में दौड़ लगाई।

प्रदर्शन के बाद, सिराज ने खुलासा किया था कि उसके पिता ठीक नहीं थे। एक वीडियो में उन्होंने कहा था, “मेरे पिताजी इन दिनों अस्वस्थ हैं। उसके फेफड़े खराब हैं, इसलिए उसे सांस लेने में कठिनाई होती है। मैं वास्तव में इस बारे में चिंतित हूं।

मैं उनसे मिलने और उन्हें प्रेरित करने के लिए घर भी नहीं जा सकता। मैं फोन पर बात करता हूं लेकिन जब भी करता हूं, वह रोने लगती है। मैं ज्यादा देर तक बात भी नहीं कर सकता क्योंकि मैं उसे रोते हुए देखना पसंद नहीं करता।

इसलिए मैंने फोन को जल्दी से डिस्कनेक्ट कर दिया क्योंकि मैं खुद को लंबे समय तक पकड़ नहीं सकता। इसलिए, मैं भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। उन्हें आखिरी गेम से पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं वास्तव में चिंतित था कि पिताजी अस्पताल में थे। ”

Top Stories