Friday , April 20 2018

मेरे खिलाफ़ लगे आरोप झूठे है, मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है- मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगाए हैं।

जिसके तुरंत बाद अब मोहम्मद शमी अब अपने जवाब के साथ सामने आए हैं और उन्होंने इसे खुद को बदनाम करने की साज़िश बताया है।

शमी की पत्नी ने मंगलवार सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किए हैं। जिनमें उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को सार्वजनिक किया था।

इसके जवाब में अब खुद मोहम्मद शमी सामने आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं। ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं ये सब सरासर झूठ है, ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।’ 

हालांकि इस ट्वीट में शमी के जवाब देने का अंदाज़ और ट्वीट करने का नज़रिया कुछ अलग लग रहा है। इस ट्वीट को देखकर लग रहा है जैसे ये ट्वीट किसी और शख्स ने किया है। क्योंकि शमी के पिछले कुछ ट्वीट्स देखने पर भी ट्वीट की भाषा शमी की नहीं लगती।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने इससे पहले कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई पोस्ट शेयर किए थे। जिनमें कुछ पोस्ट उन्होंने अभी चंद मिनट पहले अपने सोशल मीडिया पेज से डिलीट कर दिए थे।

इसके साथ ही चंद मिनट में एक ऐसी घटना हुई है जिससे ये मामला और अधिक पेचीदा हो गया है।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां अपने जिस अकाउंट से ये सभी पोस्ट डाल रही थी। वो अचानक से डिलीट हो गया है। इससे इस मामले में और भी कई सवाल उठते नज़र आ रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT