Thursday , December 14 2017

भाजपा के लिए वोट बटोरने के मकसद से राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं मोहन भागवत

गुजरात: राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आती जा रही है, वैसे ही राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो रहीं है। इसी बीच कांग्रेस ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लेकर एक बयान दिया है, जिसमे उनहोंने कहा है कि भागवत राम मंदिर मुद्दे को सिर्फ इसीलिए उठा रहे हैं, ताकि गुजरात चुनाव में भाजपा के लिए वोट बटोरा जा सके।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कर्नाटक के उडुपी में विहिप नेताओं और विभिन्न साधु-संतों को संबोधित करते हुए कहा था कि इस बात को लेकर कोई अस्पष्टता नहीं होनी चाहिए कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा, हम इसका निर्माण करेंगे। यह कोई लोकलुभावन घोषणा नहीं बल्कि हमारी आस्था का मामला है। यह बदलने वाला नहीं है।

ख़बर के मुताबिक, आरएसएस प्रमुख के इस बयान पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पत्रकारो से बातचीत के दौरान कहा कि अयोध्या विवाद उच्चतम न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है, और उसका फैसला शीर्ष न्यायालय ही करेगा, वह जो भी फैसला करेगा वह सर्वमान्य होगा।

उनहोंने पीएम मोदी को भी आड़े हाथ लेते हुई कहा कि देश की जनता उन्हें देश चलाने के लिए वोट दिया था। इस वक्त देश को जवाब चाहिए कि करोड़ों रोजगार कहां गए हमारी अर्थव्यवस्था क्यों चरमराई, हमारे बाज़ार क्यों टूटे और हमारे नौजवान क्यों हताश हैं उन्हें ये जवाब पहले चाहिए।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि जनता से जुड़ी हुई जो बुनियादी समस्याएं हैं, उन असली मुद्दों से ये सरकार भाग रहे हैं, और आरएसएस के जरिये बेकार की बातों में लोगों को उलझा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT