Monday , July 16 2018

छेड़छाड़ से परेशान लड़की UP छोड़ने को हुई मजबूर!

यूपी में कानून व्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम हुई योगी सरकार अब बेटियों की हिफाज़त भी नहीं कर पा रही है। आए दिन सूबे के अलग-अलग हिस्सों से रेप और महिला अत्याचार की खबरे आ रही हैं।

इस बीच अब लगातार होती छेड़खानी से परेशान होकर एक आगरा की एक लड़की ने सीएम योगी को ख़त लिख डाला है। इस ख़त में लड़की ने लिखा है कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो यह यूपी छोड़ देगी।

खबर के मुताबिक़, छेड़खानी से डर से लड़की ने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है। लड़की ने यह भी बताया कि करीब आधा दर्जन लड़के हैं जो रास्ते में उसके कपड़े तक खीचने की कोशिश करते हैं। लड़की ने बताया कि सभी मनचलों के मज़बूत राजनीतिक रिश्ते हैं।

इतना ही नहीं, लड़की ने बताया कि बीते 4 जुलाई को वह अपने पिता और भाई के साथ मंदिर गई थी। इस दौरान पिता और भाई के साथ होते हुए भी उससे छेड़खानी की गई और पिता-भाई के विरोध करने पर उनके साथ मार-पीट की जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक इस मामले पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश जारी है लेकिन लड़की का दावा है कि मनचलों को उनके पड़ोस में किसी भी समय देखा जा सकता है।

द टेलीग्राफ के मुताबिक लड़की ने कहा, “मेरे माता-पिता घर बेचकर किसी दूसरे राज्य में सेटल होने के बारे में विचार कर रहे हैं। हमारे साथ बहुत बुरा हो रहा है। वे गुंडे हमे लगातार धमका रहे हैं कि मेरी पढ़ाई को रुकवा देंगे।”

 

TOPPOPULARRECENT