Thursday , August 16 2018

हैदराबाद- मां अमृता के साथ ईद की शॉपिंग करती दिखी सारा अली खान, लोग हुए सादगी के कायल

सारा अली खान इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के मशहूर रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। हाल ही में शूटिंग से फ्री होकर सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ हैदराबाद के फेमस चूड़़ी बाजार में शॉपिंग के लिए पहुंचीं। यहां दोनों मां-बेटी को बिल्कुल सिंपल लुक में आम महिलाओं की तरह खरीददारी करते देखा गया। खबरों की माने तो सारा ने ईद के लिए भी यहां से कुछ सामान खरीदा है।

लोग हुए सादगी के कायल…
ये फोटो किसी फैन ने क्लिक करके सोशल मीडिया पर डाली है। जिसके बाद लोग लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, लोग सारा और उनकी मां की सादगी के कायल हो गए और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

‘सिंबा’ में बसंती बनीं हैं सारा…
बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। ‘सिम्बा’ की शूटिंग हैदराबाद के मशहूर रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। फिल्म में सारा के लुक का खुलासा भी हो चुका है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें रणवीर के साथ सारा भी नजर आईं। सारा को नए जमाने की बसंती कहा जा सकता है क्योंकि तस्वीर में उनका लुक कुछ ऐसा ही है। वहीं रणवीर सिंह सिम्बा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। ये फिल्म साउथ मूवी टेंपर की रीमेक है।

TOPPOPULARRECENT