Sunday , September 23 2018

मां के अवैध संबंधों का पता चला तो प्रेमी संग मिलकर 6 साल की अपनी बच्ची का किया कत्ल!

नई दिल्ली। दिल्ली में 6 साल की एक मासूम बच्ची का उसी की मां ने बेरहमी से कत्ल कर दिया। बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसे अपनी मां के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। बच्ची किसी को बता न दे, इसलिए मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर उसे मार डाला। पुलिस ने मां और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के गाजीपुर में एक मां ने अपनी ही बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी। 6 साल की मासूम काजल अपने माता-पिता और तीन भाई-बहनों के साथ गाजीपुर डेयरी फॉर्म में रहती थी। बुधवार रात जब वो अपने भाई-बहनों के साथ टीवी देख रही थी तो अचानक उठकर बाहर चली गई।

कुछ ही घंटों में मां परेशान होकर उसे ढूंढने लगी। पिता और आसपास के सारे लोग काजल को ढूंढते रहे लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

आखिर में हार मानकर परिवार वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बच्ची को ढूंढ रहे परिजनों को छत पर बच्ची का शव बरामद हुआ जिसके बाज पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने पाया कि बच्ची की हत्या गला रेत कर की गई है। जब छानबीन शुरू की तो कई तरह की बातें सामने निकल कर आईं। काजल के भाई ने पुलिस को कहा कि उसे भूत उठाकर ले गया है। इसके बाद मामला तंत्रमंत्र और अंधविश्वास का लगने लगा।

लेकिन फिर तभी पुलिस को पास में रहने वाले एक लड़के के लापता होने के बारे में मालूम चला। इसके बाद पुलिस को सेक्सुअल असॉल्ट के बारे में शक हुआ लेकिन छानबीन में ऐसा कुछ नहीं निकला। जब पुलिस ने लापता लड़के को घर दबोचा तो उसने पूरी बात बताई जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

23 साल के सुधीर ने बताया कि उसका काजल की मां मुन्नी देवी से अफेयर चल रहा था। एक दिन काजल ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और कहने लगी कि वो ये सारी बातें पापा को बताएगी। पति को मुन्नी के अवैध संबंधों के बारे में पता न चल जाए, इसलिए उसने बेटी को मारने की ही साजिश रच डाली।

मुन्नी ने सुधीर के साथ मिलकर काजल को मारने का प्लान बनाया। वो किसी बहाने से काजल को छत पर ले गई जहां सुधीर ने उसका गला दबा दिया। सुधीर ने पुलिस को ये भी बताया कि बच्ची बार-बार अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाकर रही थी। वो कह रही थी कि ‘मां मुझे बचा लो, मत मारो’।

TOPPOPULARRECENT