Monday , July 23 2018

साइप्रस की राफाएला पहले दान कर देती थी अपना दूध, अब बॉडीबिल्‍डर्स को बेचकर कमाती है हजारों पाउंड

साइप्रस की राफाएला लांप्रोउ अपना दूध बेचकर हजारों पाउंड कमा रही हैं। दो बच्चों की मां  लांप्रोउ के दूध की बॉडी बिल्डिंग में लगे पुरुषों के बीच भारी मांग है। राफाएला लांप्रोउ ने सात महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ है दूध ज्यादा मात्रा में हो रहा है। द इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक राफाएला ने बताया कि दूध बहुत ज्यादा हो रहा था। उनके घर में उसे स्टोर करने के लिए जगह नहीं बची थी। राफाएला लांप्रोउ ने बताया कि जब तक कि पुरुषों ने उनसे दूध के लिए संपर्क करना शुरू नहीं कर दिया, वह ऐसी महिलाओं के लिए दूध दान करने लगीं, जिन्हें अपने दूध को लेकर संघर्ष करना पड़ रहा था। उन्होंने बताया- ”कुछ पुरुषों ने मेरे बारे में पता लगाया, मैंने उन पुरुषों को दूध बेचना शुरू कर दिया जिन्हें बॉडी बिल्डिंग में रुचि थी। वे कहते हैं कि यह मांस-पेशियों के लिए अच्छा होता है।”

राफाएला ने बताया कि फिर उनसे फेटिश (कामोत्तेजक) पुरुषों ने दूध की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि मां के दूध का एक बहुत बड़ा बजार है तो दिन में जो दो लीटर दूध होता था, उसकी बिक्री शुरू करने का उन्होंने फैसला कर लिया। वह €1 (89p) प्रति आउंस के हिसाब पुरुषों को दूध बेचने लगीं। भारतीय रुपयों के हिसाब से इतनी रकम 80.31 रुपये होती है। राफाएला लांप्रोउ अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं जिससे उन्होंने 4500 पाउंड यानी भारतीय रुपयों के हिसाह 4 लाख 5 हजार रुपये कमाए हैं। लांप्रोउ अपना दूध ऑनलाइन बेचती हैं। वह अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं।

राफाएला लांप्रोउ कहती हैं कि यह साइड बिजनेस नशे की लत की तरह है। उन्होंने बताया- ”मैंने इसे लेकर फेसबुक ग्रुप बनाया और लोगों ने उसके जरिये संपर्क किया। मुझे यह सुनिश्चित कराने के लिए टेस्ट कराने पड़ते हैं कि मैं सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करती हूं।” वह कहती है कि उन्हें नहीं पता कि पुरुष उनका दूध खरीदकर क्या करते हैं, लेकिन वे बताते है कि वे उसे पीते हैं। उन्होंने कहा कि यह बात उन्हें परेशान नहीं करती है।

TOPPOPULARRECENT