Thursday , September 20 2018

भोपाल: चलती ट्रेन से बे वजह युवक को दिया धक्का, हुई मौत

भोपाल के बाहरी इलाके में सूखी सेवानिया रेलवे स्टेशन के पास एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। चलती ट्रेन में जनरल कोच के दरवाजे के पास बैठे रितेश कामयानी को एक आदमी ने बिना किसी वजह या विवाद के धक्का दे दिया जिससे वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना सोमवार की है।

न्यूज़बिट्स की रिपोर्ट के अनुसार रेलवे पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक जनरल कोच में गेट के पास बैठा हुआ था तभी राजमल पाल नामक शख्‍स ने उसे धक्‍का दे दिया। मौके पर मौजूद रितेश के एक रिश्‍तेदार के अनुसार धक्‍का देने से पहले पाल ने कहा कि ‘मुझे तो मरना है, तुझे मार देता हूं।’

पीड़ित और आरोपी एक दूसरे को जानते तक नहीं थे आैर ना ही घटना से पहले उनके बीच कोई विवाद या मतभेद हुआ था। रितेश के रिश्तेदार ने इस संबंध में पुलिस को बयान दिया। इसके बाद आरोपी पाल को गिरफ्तार कर लिया गया। रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी ने भी आश्चर्य व्यक्त किया कि हत्या के लिए कोई स्पष्ट कारण नहीं था।

पुलिस ने कहा कि रितेश और उसके रिश्तेदार भोपाल स्टेशन पर उतरने वाले थे। अचानक, पाल ने रितेश को बाहर धकेल दिया। रितेश को यह भी पता नहीं चला कि उसके साथ क्या हो रहा है। वह अपनी मां की मौत के अंतिम संस्कार के बाद लौट रहा था। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में केस दर्ज किया है।

TOPPOPULARRECENT