मध्य प्रदेश: क्या मजदूर दम्पति को सौचालय में कोरेंटाइन किया गया?

मध्य प्रदेश: क्या मजदूर दम्पति को सौचालय में कोरेंटाइन किया गया?

मध्य प्रदेश के राघौगढ़ जिले में रविवार को एक स्कूल के शौचालय में एक मजदूर दंपत्ति को खाना खिलाया गया और कथित तौर पर उनके भोजन परोस दिया गया।

 

 

 

दंपति की एक तस्वीर में दिखाया गया है कि आदमी शौचालय में खाने की प्लेट पकड़े हुए है। बाद में मामला सार्वजनिक होने पर टोडारा ग्राम पंचायत के देवीपुरा में उन्हें मुख्य विद्यालय के भवन में स्थानांतरित कर दिया गया।

 

नई दुनिया पर छपी खबर के अनुसार, जिले के राघौगढ़ जनपद की टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा में मजदूर दंपती को स्कूल के शौचालय में रविवार को क्वारंटाइन कर दिया गया। इतना ही नहीं, उन्हें वहीं पर भोजन तक दिया गया।

 

 

मामला सामने आने पर दंपती को स्कूल भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। गुना के कलेक्टर एस. विश्वनाथ ने बताया कि टोडरा गांव में शौचालय में रहते मजदूर का जो फोटो आया है, दरअसल वह मजदूर शराब के नशे में शौचालय में पहुंच गया था। उसकी पत्नी ने शौचालय में भोजन परोस दिया।

 

यह बात जांच में सामने आई है। राघौगढ़ जनपद सीईओ जितेंद्र सिंह धाकरे ने कहा कि मजदूर को शौचालय में क्वारंटाइन नहीं कि या गया था।

 

फिर भी जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर अफसर और अन्य लोग इसमें दोषी पाए जाते हैं तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

हालांकि सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि दंपती को अफसरों ने शौचालय में क्वारंटाइन किया था। मामला सामने आने के बाद उन्हें स्कूल भवन ले जाया गया।

Top Stories