Monday , July 16 2018

मध्य प्रदेश में रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का खुलासा करने वाले पत्रकार की ट्रक से कुचलकर हत्या

मध्य प्रदेश के भिंड में एक ट्रक सरेआम एक पत्रकार को कुचलकर निकल गया। बताया जा रहा है कि पत्रकार ने भिंड में रेत माफिया और पुलिस के संबंधों का पर्दाफाश किया था। और इसी के चलते उसकी हत्या की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार शहर कोतवाली के पास से गुजर रहा था और तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक उसे बेरहमी से कुचलकर निकल गया

डायल 100 की मदद से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पत्रकार संदीप शर्मा एक लोकल समाचार चैनल में काम करता था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पत्रकारों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।

संदीप तत्कालीन अटेर एसडीओपी इंद्रवीर भदौरिया का रेत माफिया के साथ स्टिंग कर के चर्चा में आया था। इस खुलासे के बाद संदीप अपनी जान के खतरे की आशंका पहले ही जता चुके थे। उसने पहले ही पुलिस से कहा था कि उसकी जान को खतरा है।

वहीं पुलिस ने पत्रकार संदीप शर्मा की मौत के मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है। भिंड के एसपी प्रशांत खरे का कहना है कि धारा 304 (A) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था उसे सीज कर लिया गया है। हम मौके पर से फरार ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT