Tuesday , September 25 2018

केरल बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आये वरुण गांधी, साथी नेताओं से भी की अपील

दक्षिण भारतीय राज्य केरल बाढ़ के प्रकोप से जूझ रही है और अब तक प्रदेश में प्राकृतिक आपदा ने अब तक 324 लोगों को भक्ष लिया है, वहीं लाखों लोग बेघर हुए हैं. देश भर से नेता-अभिनेता, आम नागरिक यहां तक की विदेशी भी विपदा की घड़ी में केरल के मदद के लिए सामने आ रहे हैं. देश के अलग-अलग राज्य इस विपदा की घड़ी में केरल के मदद के लिए आर्थिक सहायता की पेशकश की है.

इसी कड़ी में शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ का प्रकोप झेल रहे राज्य केरल के लिए 10 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा की है, वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री रातह कोष से बाढ़ से तबाह केरल के लिए 10 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा की है.

भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गाँधी  ने केरल बाढ़ राहत के लिए 2 लाख रुपए की राशि से आर्थिक मदद की है. साथ ही उन्होंने अन्य नेताओं और राजनीतिक पार्टियों से आग्रह करते हुए कहा कि सभी सांसदों, विधायकों को पार्टी लाईन से ऊपर उठकर इस दुख की घड़ी में केरल की मदद करनी चाहिए.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार रात केरल पहुचे थे. शनिवार की सुबह उन्होंने हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. पीएम ने कोच्चि में अधिकारीयों के साथ बैठक कर स्थिति का जायजा भी लिया.\

 

TOPPOPULARRECENT